Thursday, February 4, 2010

तेरे मेरे साथ जो होता है...



तेरे मेरे साथ जो होता है...
बात समझ में आती नहीं...
तेरे मेरे साथ जो होता है...
सबके साथ वो होता नहीं...
जब सारा जग ही सोता है...
फिर नींद हमें क्यूँ आती नहीं...
हे ओ एय एय, इंतेज़ार में तेरी हूँ होके ज़रूर आए...
हे ओ एय एय, इस बहाने अब मेरा चाँद लेके नूर आए...
कुछ लम्हों के लिए है यहाँ ज़रूर...
कोई भी रहा नहीं यहाँ पे बेकसूर...
जब दुनिया को देखूं लगे सतरंगीं...
सच्चा भी या झूठा भी या खुश गम भी...
दिल वालों ने, सही मानो दिल दिया होगा...
दिल वालों ने, कुछ ऐसा ही किया होगा...

ला ला ला ला ला ला...
ला ला ला ला ला, ला ला ला...
ला ला ला ला ला ला...
ला ला ला ला...
करता नहीं मैं तुझसे कोई दिल्लगी...
अच्‍छा हूँ या बुरा हूँ मैं हूँ यूँही सही...
प्यार तेरा जाना मैने दिल दे दिया...
तुझसे बिछड के मैं जाऊँगा कहाँ...
हे ओ एय एय, इंतेज़ार में तेरी हूँ होके ज़रूर आए...
हे ओ एय एय, इस बहाने अब मेरा चाँद लेके नूर आए...
हे ओ एय एय, हे ओ एय एय, हिया ओ आ...
हे ओ एय एय, हे ओ एय एय, हिया ओ आ...
हे ओ एय एय, हे ओ एय एय, हिया ओ आ...
हे ओ एय एय, हे ओ एय एय, हिया ओ आ...

No comments: